सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त आवासीय पट्टे पर अवैध कब्जे की शिकायत पर कब्जेदारो के विरुद्ध एफआईआर हुई दर्ज

 

बरेली, 05 फरवरी। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में विगत दिवस तहसील नवाबगंज में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में आवासीय पट्टे पर अवैध कब्जे से पीड़ित ने शिकायत की। जिस पर जिलाधिकारी ने त्वरित एक्शन लेते हुए अवैध कब्जेदारों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने कब निर्देश दिए।

संपूर्ण समाधान दिवस में सूरज पाल पुत्र श्यामलाल, रमेश चंद्र व महेश चंद्र पुत्र ज्वाला प्रसाद निवासी ग्राम बड़गांव, थाना नवाबगंज ने शिकायत की कि उन्हें वर्ष 2007 में आवासीय पट्टे की भूमि मिली थी, जिस पर हमारा कब्जा था। उक्त पट्टे वाली भूमि पर गांव के ही व्यक्ति प्यारे लाल पुत्र रामलाल, राकेश पुत्र रामस्वरूप व मिश्रीलाल पुत्र रामलाल द्वारा विगत वर्ष अवैध कब्जा कर लिया गया। जिसकी हमारे द्वारा कई बार शिकायत की गई लेकिन कब्जेदारों ने कब्जा नही छोड़ा और जब भी हमारे द्वारा उनसे कब्जा छोड़ने को कहा गया तो उक्त तीनों विपक्षीगणों द्वारा गंदी-गंदी गाली व जान से मारने की धमकी दी गयी।

जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस और राजस्व की संयुक्त टीम बनाकर स्थलीय भ्रमण व पैमाईश करने के निर्देश दिये और कहा कि अवैध कब्जा हटवाने हेतु नियमानुसार सख़्त कार्यवाही की जाए, जिस कम में प्राथमिकी दर्ज हुई है और पीड़ितों को न्याय मिला।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper