1 करोड़ भाजपा कार्यकर्ता निकालेंगे रैली

नई दिल्ली: देशभर के 4120 विधानसभा क्षेत्रों में 3500 से ज्यादा स्थानों पर होने वाली इन बाइक रैलियों में 1 करोड़ से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे। इसके जरिए भाजपा नव मतदाता बने युवाओं को जोड़ने की भी कोशिश करेगी। मार्च के दूसरे सप्ताह में होने वाली लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले भाजपा पूरे देश को विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए मथ लेना चाहती है। इस सप्ताह उसने देश भर में तीन बड़े कार्यक्रम कर करोड़ों घर तक पहुंच बनाई है।

कमल दीप ज्योति अभियान के तहत 26 फरवरी को उसने एक दिन में मोदी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित 22 करोड़ लोगों के घरों पर कमल दीप जलाए। लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले भाजपा अपना आखिरी सबसे बड़ा देशव्यापी अभियान शनिवार को विजय संकल्प बाइक रैली के रूप में करने जा रही है। एक सप्ताह के भीतर भाजपा का यह तीसरा देशव्यापी कार्यक्रम है। बाइक रैली का मुख्य कार्यक्रम मध्य प्रदेश के उमरिया में होगा जहां भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देशव्यापी बाइक रैलियों का शुभारंभ करेंगे। वे खुद भी बाइक रैली में शामिल होंगे।

बाइक रैली मंडल, जिला व राज्य स्तर पर होंगी। इनमें एक करोड़ से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता आम जनता से संपर्क करेंगे और मोदी सरकार की उपलब्धियों को उन तक पहुंचाएंगे। बाइक रैलियां उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान, गुजरात, केरल, ओडिशा, बिहार, तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में होंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper