1090 चौराहे पर बना लखनऊ का पहला लखनऊ नाम का सार्वजानिक ‘सेल्फी प्वाइंट’, महापौर ने किया उद्घाटन

लखनऊ: आज दिनाँक 23/03/2021 को महापौर संयुक्ता भाटिया जी द्वारा 1090 चौराहे पर लगाये गए सेल्फी पॉइंट का शुभारंभ कर लखनऊ की सम्मानित जनता को समर्पित किया। इस दौरान लोगो ने वहाँ पर महापौर संग सेल्फी ली।

इस दौरान महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया ने बताया कि बाहर से आने वाले लोगों को लखनऊ से जोड़ने का उपक्रम यह सेल्फी प्वाइंट बनेगा, लखनऊ के विकास और ब्रांडिंग के लिए हम प्रयास कर रहे है। यह सेल्फी पॉइंट पर्यटकों के किये आकर्षण का केंद्र होगा, इसमे सहयोग प्रदान करने के लिए मैं एक्सिस बैंक को धन्यवाद देती हूं।

इस मौके पर महापौर संयुक्ता भाटिया संग एक्सिस बैंक के रीजनल हेड श्री रामा कृष्णा वेलगापुड़ी, सर्किल हेड श्री मधुदीप राय, क्लस्टर हेड शैलेश बिष्ट, मयंक सिंघल सहित अन्य जन उपस्थित रहें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper