देवभूमि हिमाचल में 11 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

शिमला। कठुआ और उन्नाव में बच्चियों के साथ दरिंदगी और बर्बरता से जहां पूरा देश सकते में है और ऐसी घटनाओं के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर का आक्रोश जता रहे हैं, वहीं मासूमों के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहा है।

ताजा मामला देवभूमि हिमाचल की राजधानी शिमला का है। छोटा शिमला थाना अंतर्गत पांचवी कक्षा की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश का शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक पडोसी ने ही 11 साल की मासूम को अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। बच्ची के शोर मचाने पर लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर आरोपी भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 35 वर्षीय टावा टासी के तौर पर हुई है और वह शादीशुदा है। आरोपी मूलतः बिहार के बोध गया का निवासी है और शिमला में मजदूरी का काम करता है। आरोप है कि सोमवार शाम वह पड़ोस में खेल रही एक मासूम को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप की कोशिश की।

पीड़िता नेपाली मूल की है। एसपी ओमाप्ति जमबाल ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध छोटा शिमला थाने में आईपीसी की धाराओं 376,342,506,511 और पोस्को अधीनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper