12 में से इन दो राशि वाले जातकों पर शनिदेव हैं प्रसन्न, दीपावली तक कर सकते हैं मालामाल

लखनऊ: शनि देव को वैसे तो गुस्से स्वभाव वाला माना जाता है अगर किसी व्यक्ति पर शनि देव की दृष्टि पड़ जाती है तो वह धन्य हो जाता है उसके जीवन मे कोई परेशानी नही रहती है उसके सभी काम पूरे हो जाते है शनि देव को प्रसन्न करने के लिए लोग कई काम करते है इसीलिए लिए शनि देव को न्याय का देव भी कहते है लेकिन अब शनि देव की कुछ राशियों पर कृपा हो सकती है दीपावली से पहले उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है आए जानते है।

धनु राशि- इस राशि के जातकों पर शनि देव की कृपा होगी कारोबार में वृद्धि होगी सभी समस्याओं का अंत होगा। बिजनेस में लाभ की स्थिति बनेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। स्वस्थ लाभ होगा परिजनों से रिश्ता ठीक होगा धन की जितनी भी समस्याएं है दूर होगी लॉटरी भी लग सकती है। और जो काम काफी समय से रुका हुआ था वह चल जाएगा जिससे आप को भारी मात्रा में मुनाफा हो सकता है।

जोगी पिता-पुत्र चलाएंगे ‘हल’, बहू ‘हाथी’ तो पत्नी कांग्रेस की साथी

मकर राशि- इस राशि के लोगों शनि देव की कृपा से सभी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी। मेहनत का उचित फल मिलेगा भाग्य आप के साथ होगा इस समय आप को तनाव से छुटकारा मिलेगा। जितना भी कर्ज है मुक्ति मिल सकती है जीवनसाथी के साथ बाहर जाने की कोई योजना बनाएं। प्रेम संबंध में सुधार आएगा। आप की सभी योजनाए सफल होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper