12 से 14 वर्ष के 500 से अधिक बच्चों ने लगवाई कोरोनारोधी की वैक्सीन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एसकेडी अकादमी की राजाजीपुरम की तीनों शाखाओं में बारह वर्ष की आयु से चौदह वर्ष की आयु के विद्यार्थियों का वैक्सीनेशन करवाया गया। जिसमें तीनों शाखाओं के बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी बच्चों के अभिभावक आये एवं टीकाकरण कराया।

बताया जा रहा है कि तीनों शाखाओं में लगभग पाँच सौ से अधिक बच्चों का टीकाकरण हुआ। संस्था के निदेशक मनीष सिंह जी ने कहा कि हमें प्रसन्नता है की अभिभावक गण बच्चों के साथ वैक्सीनेशन के महत्व को समझ रहे हैं एवं वर्तमान परिस्थितियों के लिए तैयार हैं। हमारा पूर्ण प्रयास है सभी बच्चे स्वस्थ रहें एवं उनकी पढ़ाई में किसी प्रकार का व्यवधान न हो।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper