15वीं लखनऊ डिस्ट्रिक्ट चेस चैंपियनशिप

लखनऊ: 15 वी लखनऊ डिस्ट्रिक्ट चेस चैंपियनशिप के क्वालीफाइंग राउंड ग्रुप B के पाचवें ओर अंतिम दौर में शीर्ष वरीय पवन बाथम ने समीर को हराकर लीग में अपना स्थान सुरक्षित किया .

प्रिसिशन चेस अकादमी में खेली जा रही चैंपियनशिप के पाचवें ओर अंतिम दौर में शीर्ष वरीय पवन बाथम (3 अंक) ने काले मोहरों से पर्क डिफेंस में आक्रामक खेल दिखाते हुए समीर (3.5 अंक) को मात्र 16 चालों में बाज़ी छोड़ने पर मजबूर कर पूरा अंक हासिल किया जबकि दूसरे बोर्ड पर शिवम पाण्डेय (3.5 अंक) ने आदित्य सेठ (3 अंक) को इर्रेगुलर ओपनिंग में 33 चालो में परास्त कर 4.5 अंको के साथ ग्रुप B के विजेता होने का गौरव प्राप्त किया . तीसरे बोर्ड पर के० के० खरे और तनिष्क गुप्ता के बीच कांटे का मुकाबला हुआ और बेहेतरीन अंत खेल दिखाते हुए तनिष्क ने बाजी मार ली .

शिवम पाण्डेय 4.5 अंको के साथ ग्रुप के विजेता रहे, पवन बाथम और तनिष्क गुप्ता के 4-4 अंक थे परन्तु टाई ब्रेक के चलते क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त हुआ जबकि समीर, सईद अहमद और अर्जुन सिंह सभी के 3.5-3.5 अंक बने परन्तु टाई ब्रेक के चलते क्रमशः चौथे, पाचवें और छठे स्थान पर रहे .

शिवम पाण्डेय, पवन बाथम, तनिष्क गुप्ता और समीर ने लीग राउंड में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया .

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper