15 दिन से घर ने गायब प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका मिला

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के दो अलग-अलग गांव के एक प्रेमी जोड़े का पेड़ पर लटका शव मिला है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सहारनपुर भेज दिया है. बताया जा रहा है कि नागल थाना क्षेत्र के गांव बोहडपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की दूसरे गांव रसूलपुर खेड़ी के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी.

परिजनों का कहना है कि दोनों करीब 15 दिन पहले फरार हो गए थे. मामले की रिपोर्ट 4 सितंबर को नागल थाने में दर्ज हुई थी. मंगलवार देर शाम बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक-युवती की लाश मोहण्ड के जंगल में पेड़ पर लटकी हुई मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दोनों शवों को पेड़ से उतारकर जानकारी जुटाई.

इसके बाद लिखा पढ़ी कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सहारनपुर भेज दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एसएसपी दिनेश ताडा ने बताया कि दोनों घर से फरार थे और लड़की पक्ष ने नागल थाने में लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, आत्महत्या का मामला लग रहा है, दोनों शव की पहचान हो गई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper