बड़ी खबर: सूरत में तक्षशिला अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, 15 की मौत, जान बचाने के लिए कई ने लगाई छलांग

सूरत: गुजरात के सूरत (surat) सलथाना क्षेत्र में स्थित तक्षशिला अपार्टमेंट (Takshashila Complex) में शुक्रवार को अचानक चौथी मंजिल में आग (fire) भड़क गई। आग इतनी भयानक थी कि लोग जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में 15 लोगों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

मामला सलथाना क्षेत्र में स्थित तक्षशिला अपार्टमेंट (Takshashila Complex) का है। जहां चौथी मंझिल पर स्थित कोचिंग क्लासेस के एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने इतना भयानक रूप धारण कर लिया कि क्लासेस में स्थित छात्र जान बचाने के लिए एक के बाद एक नीचे कूदने लगे। स्थानीय नागरिकों द्वारा खबर मिलने पर 15 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। फिलहाल आग से 15 छात्रों के मारे जाने की खबर है।

जानिए प्रभु राम से कितनी छोटी थी माता सीता

यदि सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि कोचिंग क्लास में कुल 25 से ज्यादा छात्र मौजूद थे। आग लगने के कारण 10-15 तो अंदर ही बेहोश हो गए जबकि 10 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने जान बचाने के लिए चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। फिलहाल आग पर दमकलकर्मियों ने पूरी तरह से काबू पा लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra Modi) ने भी इस घटना पर दुःख जताया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper