18 दिन पहले पति के साथ लिए सात फेरे और अब प्रेमी के साथ कर दिया यह कांड

झांसी: पति के साथ सात फेरे लेने के 18 दिन बाद प्रेमी संग लखनऊ से भाग कर आई नवविवाहिता को जीआरपी ने झांसी रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया। जहां दोनों से पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार, झांसी रेलवे स्टेशन पर बुधवार को जीआरपी के जवान गश्त कर रहे थे। इसी बीच उन्हें लखनऊ से एक लड़की के प्रेमी संग भाग कर आने की सूचना मिली।

इस पर जीआरपी ने चेकिंग तेज कर दी। चेकिंग के दौरान स्टेशन पर एक लड़का और लड़की संदिग्ध नजर आए जिनसे जीआरपी जवानों को पूछताछ में पता चला कि दोनों लखनऊ से भाग कर आए हैं। दोनों को थाने लाया गया। पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह मुम्बई में रहकर पढ़ाई करती थी, जहां लगभग 7 साल पहले उसकी साथ में पकड़े गए प्रेमी से मुलाकात हुई, तो प्यार में बदल गई। जिसका उसके माता-पिता ने विरोध किया और लड़की की शादी लखनऊ में 18 दिन पहले कर दी।

लड़की का कहना है कि उनका प्यार सच्चा है, उसने अपने प्रेमी से किसी प्रकार सम्पर्क किया और उसे लखनऊ बुला लिया। इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग निकली। जिसकी उसके पति ने लखनऊ के थाने में शिकायत की। शिकायत के आधार पर उन्हें पकड़ा गया है। जीआरपी ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper