19 अक्टूबर से 28 अक्टूबर के बीच इन 4 राशियों को माँ लक्ष्मी देंगी शुभ संकेत, मिलेगा सबसे बड़ा सरप्राइज़

मकर राशि, तुला राशि 

आज अनुचित चिंता के कारण मन व्यथित हो सकता है, इसलिए अपने मन को केंद्रित करने का प्रयास करें। घर और संपत्ति के मामले में कुछ बारीकी से काम लेने की सलाह है। आर्थिक योजना भी अच्छी चलेंगी। विपत्ति बाधा डाल सकती है। किसी बड़े नुकसान से सावधान रहें, सावधान रहें। अधिक धन कमाने के मोह से बचें।

अचानक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और कई महत्वपूर्ण कार्य भी रुक सकते हैं। आज आपकी आय के नए स्रोत बनेंगे। आकस्मिक धन के अवसर मिलेंगे। मित्रों और जीवनसाथी के सहयोग से राह आसान होगी। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। ऑफिस का तनाव आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकता है।

सिंह राशि, मिथुन राशि 

अपनी भावना को नियंत्रण में रखें। यदि आप समझदारी से काम लेते हैं, तो आप आज अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं। निस्वार्थ सेवा में अपना अतिरिक्त समय व्यतीत करें। आज स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। आज आप मित्रों के साथ यात्रा का आयोजन करेंगे। भाइयों के साथ संबंधों में निकटता रहेगी। सामाजिक सम्मान बढ़ेगा। आप काम के अनुसार लाभ के भागीदार बनेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा अपनी निजी बातों को गुप्त रखें। नौकरी में आपका सम्मान बढ़ेगा। यात्रा के दौरान आपको नई जगहों के बारे में पता चलेगा। और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात होगी। आप अपने प्रेमी के प्रति बहुत संवेदनशील होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper