19 मार्च को स्थापना दिवस मनाएगा यूपी रोडवेज, नई बस सेवाओं की हो रही शूटिंग

लखनऊ। योगी सरकार का कार्यकाल 19 मार्च को एक साल पूरे हो रहे हैं, उसी दिन उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम अपना स्थापना दिवस मनाने की तैयारी भी कर रहा है जिसके लिये गोमतीनगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान को समारोह स्थल के तौर पर चुना गया है। स्थापना दिवस समारोह के मद्देनजर रोडवेज मुख्यालय से लेकर रीजन, डिपो व बस स्टेशन प्रबंधन और संचालन तक के अधिकारियों की ड्यूटी लगायी जा रही है।

वहीं राजधानी की बात करें तो यहां के प्रमुख बस स्टेशनों से लेकर डिपो व नई बस सेवाओं की शूटिंग करायी जा रही है जिससे स्थापना दिवस के मौके पर इसका सार्वजनिक प्रसारण किया जा सके। इस क्रम में बुधवार को कैसरबाग डिपो में भी शूटिंग की गयी। इसके तहत लखनऊ-बहराइच रूट की उस बस की शूटिंग की गयी जिसमें नई हाईटेक व्यवस्था के मद्देनजर खासकर महिला यात्रियों की सुरक्षा की बाबत पैनिक बटन, सीसीटीवी व साउंड सिस्टम लगाये गये हैं।

इससे पहले सुबह निर्माणाधीन आलमबाग बस स्टेशन व अमौसी स्थित चारबाग डिपो के भी कई लोकेशनों की शूटिंग की गयी। चारबाग बस स्टेशन पर मंगलवार देर रात तक आलमबाग बस स्टेशन और इससे पूर्व सुबह कैसरबाग व चारबाग बस स्टेशन पर यात्री सुविधाओं व बस संचालन के मद्देनजर शूटिंग की गयी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper