‘1921’ के लिए सलमान ने जरीन को दी बधाई

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने अभिनेत्री जरीन खान को उनकी आने वाली फिल्म ‘1921’ के लिए शुभकामनाएं दी हैं। सलमान ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “जरीन खान को ‘1921’ के लिए शुभकामनाएं। आप बेहद सुंदर लग रही हैं, लेकिन ट्रेलर डरावना है।”

जरीन इस फिल्म में भूतों से बात करने वाली एक लड़की का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म ‘1921’ की शूटिंग लंदन में हुई है और इसकी कहानी मुख्य किरदार निभा रहे जरीन खान और करन कुंद्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। वह अपने वर्तमान और भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए अपनी पिछली जिंदगी के रहस्यों से जूझते हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होगी।

फिलहाल आपको बता दें कि क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने कमाई के मामले में कई धमाके किए। भले ही कमाई में रफ्तार कम हो गई हो, लेकिन अभी भी रिकॉर्ड कायम करने के करीब पहुंच चुकी हैं।

सलमान खान की अब तक तीन ऐसी फिल्में रहीं है, जिन्होंने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। लेकिन अब ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को पीछे छोड़ने की तैयारी में कमर कस चुकी है। बजरंगी भाईजान ने कुल 320 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि ‘टाइगर जिंदा है’ सिर्फ 20 दिनों के भीतर ही 316 करोड़ रुपए की कमाई कर चुका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper