2 फेरे के बाद दुल्हन ने रद्द की शादी, बोली दूल्हा ‘बहुत काला’ है

इटावा । एक दुल्हन ने शादी में दो फेरे लेने के बाद यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि दूल्हा ‘बहुत काला’ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना गुरुवार को इटावा के भरथना में उस वक्त हुई जब दुल्हन नीता यादव रवि यादव से शादी करने वाली थी। दो फेरे लेने के बाद नीतू ने अचानक घोषणा की कि वह शादी तोड़ रही है।

दुल्हन का कहना था कि उसे पहले दिखाया गया दूल्हा वह नहीं था जिससे वह शादी कर रही थी। उसने यह भी कहा कि उसका रंग उसकी पसंद के हिसाब से बहुत काला है। दुल्हन मंडप छोड़कर चली गई और अपने परिवार के सदस्यों के समझाने पर भी नहीं लौटी।

दुल्हन को समझाने का प्रयास छह घंटे से अधिक समय तक जारी रहा जिसके बाद दूल्हा और बारात बिना शादी किए वापस जाने के लिए तैयार हो गए। दूल्हे के पिता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दुल्हन को उपहार में दिए गए लाखों रुपये के जेवर उन्हें वापस नहीं किए गए।

दूल्हे ने कहा, “लड़की और उसका परिवार मुझसे कई बार मिलने आया था और मुझे नहीं पता कि उन्होंने अचानक अपना मन क्यों बदल लिया। इस घटना ने मुझे बहुत आहत किया है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper