20 हज़ार रुपये वाला Realme GT Neo हुआ लॉन्च, 64MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर से है लैस

नई दिल्ली: चीनी टेक फर्म Realme ने अब अपने एक और शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस फोन को कंपनी ने Realme GT Neo नाम दिया है। ये फोन कंपनी की GT सीरीज़ के दूसरे स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। Realme ने इसे MediaTek Dimensity 1200 SoC के साथ पेश किया है। इस फोन के बेस्ट फीचर्स की बात करें तो यह फोन 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही फोन में हाई-रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मौजूद है।

Realme GT Neo की कीमत
चीन में लॉन्च हुए Realme GT Neo के बेस मॉडल की कीमत वहां CNY 1799 यानी लगभग 20,000 रुपये रखी गई है। फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है। फोन के बेस वेरिएंट की कीमत CNY 1,799 (लगभग 20,100 रुपये) है, जबकि इसके मिड-टायर वेरिएंट की कीमत CNY 1,999 (लगभग 22,400 रुपये) है और टॉप-टायर वेरिएंट की बात करें, तो इसकी कीमत CNY 1,999 (लगभग 22,400 रुपये) है। Realme GT Neo को चीन में 8 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme GT Neo की खूबियां
फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में पतले बेजल दिए गए हैं। Realme GT Neo में MediaTek Dimensity 1200 SoC प्रोसेसर लगा है। यह फोन Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है। Realme के इस फोन में 4,500mAh बैटरी और 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। हालांकि कंपनी ने इसके बॉक्स के साथ 65W का चार्जर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper