22 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, सड़क दुर्घटना में मौत

मदिकेरी: कन्नड टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मेबीना माइकल का मंगलवार शाम सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है। प्यार हुदगीर हल्ली लाइफ जीतने वाली 22 साल वर्षीय मेबीना माइकल का यूं अलविदा कह जाना हर किसी के लिए हैरान कर देने वाली जानकारी है। उनकी मौत से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना मंगलवार शाम तब हुई जब मेबीना की गाड़ी एक ट्रैक्टर से जा टकराई। खबरों के अनुसार एक्ट्रेस अपने होमटाउन मदिकेरीजा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। वहीं मेबीना के दोस्तों का तो अस्पताल में अभी भी इलाज जारी है, लेकिन मेबीना मंगलवार को जिंदगी की ये जंग हार गईं।

प्यार हुदगीर हल्ली लाइफ के होस्ट अकुल बालाजी भी इस खबर से हैरान हैं। उन्होंने ट्वीट करते हैं हुए कहा- मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट और प्यार हुदगीर हल्ली लाइफ सीजन 4 की विनर का यूं चले जाना बहुत बड़ा धक्का है। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच नहीं है। उनके परिवार को इस सदमें से लड़ने की शक्ति दे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper