24 घंटे के बाद भी नहीं पकड़ा गया दोहरे हत्याकांड का आरोपी

लखनऊ: गोसाईगंज थाने से शनिवार को फरार दोहरे हत्याकाण्ड का आरोपी संदीप कश्यप को 24 घंटे बाद भी पुलिस पकड़ नहीं पायी है। इस मामले में एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने सिपाहियों को निलंबित करते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया, जिसमें दिल्ली की पुलिस भी शामिल है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार के मुताबिक, मूलरुप से अमेठी जनपद के भेलई गांव निवासी संदीप कश्यम को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस पर दिल्ली के छावला थाना क्षेत्र स्थित घुम्मनखेड़ा गांव में स्कूल संचालिका अनिता व उसके भाई जयकिशन की हत्या का आरोप है। वहीं, मुख्य आरोपी नवीन अभी भी फरार है।

गिरफ्तार हुए संदीप को पड़ताल के लिए दिल्ली की पुलिस शुक्रवार को उसके घर अमेठी ले जा रही थी। देर शाम दिल्ली पुलिस गोसाईगंज थाने पहुंची और रात होने का हवाला देकर वहां ठहरने बात कही। इसके बाद हत्यारोपी संदीप को हवालत में बंद कर दिया गया। निगरानी के लिए दिल्ली पुलिस के सिपाही परमवीर व गोसाईगंज थाने के रिंकू रजौरा पहरे पर थे।

शनिवार की सुबह नित्यक्रिया कि बात संदीप ने पहरेदारों से की तो रिंकू शौच के लिए पानी देने के लिए हवालात का दरवाजा खोला, संदीप ने रिंकू को धक्का देकर भाग निकला। दोहरे हत्याकांड के आरोपी के भागने से थाना परिसर में हड़कम्प मच गया।

एसएसपी दीपक कुमार ने तत्काल सिपाही रिंकू व सरोज को निलंबित करते हुए फरार आरोपी व दिल्ली पुलिस के सिपाही परमवीर के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिये। एसएसपी ने हत्यारोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों को गठन किया है। गले का फांस बना हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस काफी जदोजहद कर रही है, बावजूद 24 घंटे के बाद भी उनके हाथ कोई भी सुराग नहीं लग पाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper