24 घंटे में 238 नए मरीज, 24 की गई जान, दोगुने से अधिक हुए ठीक

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामलों के साथ-साथ मृतकों के आंकड़ों में लगातार कमी आ रही है और दिल्ली में शुक्रवार को संक्रमण के केवल 238 नए मामले सामने आए तथा 24 और मरीजों की इस महामारी से मौत हो गई। अब पॉजिटिविटी रेट भी 0.31 फीसदी पर आ गया है। दिल्ली में अब 4000 से कम एक्टिव केस हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, बीते 24 घंटे में जहां कोरोना के 238 नए मरीज मिले हैं, वहीं 24 मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

बुलेटिन के अनुसार, आज 504 मरीज पूरी तरह ठीक होकर कोरोना मुक्त हो गए, जबकि गुरुवार को ठीक होने वालों की संख्या 560 थी। स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि दिल्ली में अब तक संक्रमितों की कुल संख्या 14,30,671 हो गई है और 1,238 मरीज होम आइसोलेशन में हैं। राजधानी में अब कोरोना वायरस संक्रमण के एक्टिव केस घटकर 3,922 पर आ गए हैं। इसके साथ ही, अब तक कुल 14,01,977 मरीज इस महामारी को मात देकर ठीक भी हो चुके हैं। वहीं अब तक कुल मृतकों का आंकड़ा 24,772 पर पहुंच गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper