25 जनवरी को आपके नज़दीकी सिनेमा में दहाड़ने आ रहा है ठाकरे !

लखनऊ: अपने अदम्य साहस, अपनी बारीक़ समझ, बेबाकी से सच बोलने के लिए जाने जाने वाले, शेर की तरह दहाड़ने वाले, लोगों के दिलों पर राज करने वाले और शिवसेना पार्टी के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की अद्भुत जिंदगी पर बनी अनोखी फ़िल्म ‘ठाकरे’ आपके नज़दीकी सिनेमा घरों और दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

हाल ही रिलीज़ किए गए फ़िल्म के ट्रेलर से बालासाहेब ठाकरे की जिंदगी की एक झलक सभी को देखने को मिली, जिसमें बालासाहेब की भूमिका में नज़र आ रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय को देखकर ये कहा जा सकता है कि पर्दे पर बालासाहेब के किरदार को निभाते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शख्सिसत पूरी तरह से उन्हीं में खो गयी है और साथ ही अब खुद नवाजुद्दीन में बालासाहेब का अक्स नजर आने लगा है।

फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे के किरदार में नज़र आएंगे तो वहीं अमृता राव बालासाहेब की पत्नी मीनाताई ठाकरे के रोल में दिखेंगी। इस इस फ़िल्म का निर्देशन किया है अभिजीत फणसे ने, जिसमें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टेक्नीशियन्स ने पूरे समर्पण के साथ काम किया है। फ़िल्म के प्रस्ततकर्ता हैं संजय राऊत। इस फ़िल्म का निर्माण राऊतर्स एंटरटेनमेंट एलएलपी, वायकॉम मोशन पिक्चर्स और कार्निवल मोशन पिक्चर्स ने मिलकर किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper