25 हजार के इनामी को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। बदमाश को पुलिस की गोली से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि चिरैया गैंग के बदमाश की सूचना सोमवार को पुलिस को मिली। चौरीचौरा से ही उसके पीछे लगी पुलिस की खोराबार थाना क्षेत्र के फोरलेन बाईपास के पास कुसम्ही जंगल में बदमाश से मुठभेड़ हुई।

दोनों के बीच कई राउंड की फायरिंग के दौरान अपराधी को गोली लग गई और वह पकड़ा गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी पहचान 25 हजार के इनामी भीम पासवान के रूप में हुई है। उसके पास से एक पिस्तौल,एक कारतूस और एक मोबाइल बरामद हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper