अलीगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी बदमाश

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में पुलिस मुठभेड़ में एक और इनामी बदमाश गिरफ्तार हो गया है। अलीगढ़ जनपद के थाना अकराबाद के पनैठी इलाके में सोमवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी मुन्ना की गिरफ्तारी हुई है। वहीं उसके दो साथी मौके से फरार हो गये। मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश कुमार पांडेय ने मंगलवार को बताया कि पनैठी इलाके में कुछ बदमाशों के सक्रिय होने की सूचना मिली। इसके बाद सर्विलांस और पुलिस की टीमें सक्रिय हो गईं। पनैठी के पास जब पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश अनवराबाद सड़क की ओर भागे। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, खुद के बचाव के लिए पुलिस ने भी फायरिंग की। इसमें एक बदमाश मुन्ना निवासी पिलखना अकराबाद को दबोच लिया गया, मुन्ना के पैर में गोली लगी है। वहीं, अन्य बदमाश फरार हो गये।

एसएसपी ने बताया कि इनामी बदमाश कुछ दिनों पहले गंगीरी इलाके में पंजाब के एक सर्राफा व्यापारी के साथ लाखों रुपये की लूट में शामिल था। उसके पास से एक तमंचा, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस की टीम ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है तथा उसके बाकी साथियों की तलाश जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper