40 की उम्र में भी स्वेता दिखती हैं गजब की, ऑफ सोल्डर ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार

छोटे पर्दे की पॉप्यूलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए नई-नई तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं।  श्वेता के लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर से श्वेता तिवारी ने 40 की उम्र में अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी के दिलों की धड़कने तेज कर दी हैं। श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर सभी की निगाहें टिक सी गई है।

दरअसल श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है। इन फोटोज में श्वेता की खूबसूरती देखते बन रही है, साथ में उन्होंने अपनी आंखों से जो एक्सप्रेशन दिया है, वो फैंस का हाल बेहाल कर रहा है। इन तस्वीरों में श्वेता ने गोल्डन वन साइड शोल्डर ड्रैस कैरी किया हुआ है। तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं देखने लायक है। फैंस लगातार श्वेता की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे है और उनकी जमकर तारिफ भी कर रहे है। एक फैन ने लिखा है सोने जैसा रंग है तेरा . . . ये गीत आपकी तस्वीर पर बिलकुल फिट बैठता है। एक फैन ने लिखा है 40 में भी इतनी खूबसूरत, राज क्या है।  एक प्रशंसक ने लिखा है आप हम सबकी फेवरेट हैं।

वहीं श्वेता तिवारी की एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वो महाबलेश्वर में अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयान के साथ मस्ती कर रही हैं। श्वेता के साथ उनकी बेटी पलक काफी दिनों बाद दिखाई दी हैं। श्वेता और पलक दोनों को साथ में देखकर फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं हैं। आपको बता दें तस्वीर में श्वेता व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी बेटी पलक ब्लैक आउटफिट में गजब लग रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper