40 के ऊपर की ये बहने दिखती हैं बेहद यंग, इनकी 63 साल की माँ को देख रह जाओगे दंग

मुंबई: दोस्तों आप सभी ने अपनी लाइफ में कई खुबसूरत महिलाओं को देखा होगा. लेकिन प्रकृति का नियम हैं कि जवानी में तो हर कोई खुबसूरत होता हैं लेकिन जैसे जैसे उसकी उम्र बढ़ते जाती हैं, उसकी खूबसूरती भी ढलते जाती हैं. आप ने भी जिन खुबसूरत महिलाओं को देखा होगा उनकी उम्र 16 से 26 के बीच रही होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे परिवार से मिलाने जा रहे हैं जिनकी त्वचा से उनकी उम्र का पता ही नहीं लगता हैं.

दरअसल इन दिनों इन्टरनेट पर एक तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में एक ताइवान में रहने वाली माँ और उसकी बेटियां दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर की ख़ास बात ये हैं कि इन्हें देख ऐसा लगता हैं मानो ये सभी कोई किशोर लड़कियां हो. लेकिन असल में जब आप इन लोगो की उम्र जानोगे तो यकीन नहीं करोगे.

इनसे मिलिए ये हैं 41 वर्षीय Lure Hsu (राइट में), उनकी छोटी 36 वर्षीय बहन Sharon (लेफ्ट में) और इन दोनों की 63 वर्षीय मम्मी बीच में.

Lure और Sharon की एक मंजली बहन भी हैं जिसका नाम हैं Fay और उम्र हैं 40 वर्ष. ३६, 40 और 41 साल की ये तीनो ही बहने बला की खुबसूरत दिखती हैं. कोई भी व्यक्ति इन्हें देख यह नहीं कह सकता हैं कि ये 40 के आसपास की हैं, उलटा ये तो दिखने में स्कूल या कॉलेज जाने वाली कोई यंग लड़कीयां लगती हैं.

इन तीनो बहनों की तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इन्हें देखने के बाद ऐसा लगता हैं मानो इनकी उम्र बड़ी ही नहीं हैं बल्कि थम सी गई हैं. चलिए अब आपको इन बहनों के बारे में एक एक कर विस्तार से बताते हैं.

41 वर्षीय Lure किसी यंग कॉलेज स्टूडेंट जैसी लगती हैं. वे काफी स्टाइलिश हैं. वे सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहती हैं. जिसकी वजह ससे उनकी फेन फॉलोइंग भी ज्यादा हैं. वही 40 वर्षीय Fay एक बच्ची की माँ हैं और काफी सिंपल लाइफस्टाइल जीती हैं. इनकी छोटी ३६ वर्षीय बहन Sharon एक मॉडल और एक्टर हैं. इसी की वजह से इनके परिवार को इतनी पॉपुलैरिटी भी मिली हैं.

ये हैं इनकी खूबसूरती का राज

इन बहनों का कहना हैं कि ये रोजाना सुबह खाली पेट गुनगुना पानी पीती हैं. ये सुबह लगभग 300 से 500 मिलीलीटर पानी पीती हैं. ये एक दिन भी अपना ये रूटिंग चेंज नहीं करती हैं. इनका मानना हैं कि यही इनकी खूबसूरती का राज हैं. वैसे इसके साथ ये बहने ज्यादा सुगर वाली ड्रिंक नहीं पीती हैं. साथ ही ये हाई केलोरी वाली चीजें भी ना के बराबर खाती हैं. इनका कहना हैं कि ये रोजाना टाइम पर सोती हैं और पर्याप्त नींद लेने के बाद सुबह टाइम से उठ भी जाती हैं. ये दिन में तीन बार भोजन करती हैं. इनका मानना हैं कि आपको कभी भी अपना ब्रेकफास्ट मिस नहीं करना चाहिए. ये दिनभर का सबसे जरूरी भोजन होता हैं. साथ ही ये अपनी डाईट में हरी सब्जियों और फलों की मात्रा अधिक रखती हैं.

वैसे यदि आपको ये बहने पसंद आई तो इन्हें दूसरों के साथ शेयर करे ताकि वे भी इनसे प्रेरणा लेकर अपनी स्किन का ख्याल रख सके.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper