41 करोड़ के घोटाले का आरोपी खुद थाने पहुंचा

इंदौर: आबकारी विभाग में ट्रेजरी के चालानों में हेराफेरी करके 41 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोपी राजू दसवंत खुद थाने पहुंचा, और उसने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। राजू दसवंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

आत्मसमर्पण के बाद पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया है कि इस घोटाले की पूरी जानकारी आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी थी आबकारी अधिकारियों की शहर पर ही उसने यह काम किया था आरोपी राजू के गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी भी रावजी बाजार थाने पहुंच गए थे।

उल्लेखनीय है कि राजू की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने सभी फरार आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी इसी बीच पुलिस ने सभी आरोपियों के चल और अचल संपत्ति की जानकारी जुटाना शुरू कर दी थी।

इस प्रक्रिया के बीज राजू ने स्वयं थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया उसने बताया कि फरारी के दौरान वह अकोला और अमरावती में अपने रिश्तेदारों के यहां फरारी काट रहा था। पुलिस ने अभी तक आबकारी विभाग के अधिकारियों को इस मामले में मुलाजिम नहीं बनाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper