47 साल की मलाइका अरोड़ा ने कराया रॉयल फोटोशूट, फैन्स बोले- मार डालोगी क्या ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 46 साल की उम्र में भी इतनी हिट और फिट दिखती है कि उनकी अदाओं का हर कोई कायल हो जाता है। अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी वो खूब सुर्खियां बटोरती हैं। फ़िलहाल मलाइका अर्जुन कपूर धर्मशाला में बढ़िया वक्त बिता रहे हैं। लेकिन इसी बीच मलाइका के रॉयल अंदाज़ ने एक बार फिर उन्हें लाइमलाइट का हिस्सा बना दिया है। मलाइका के लेटेस्ट फोटोशूट को देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है।

दरअसल हाल ही में ,मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रॉयल लुक में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ बेहद ही प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

46 साल की मलाइका इस उम्र में भी अपने जबरदस्त स्टाइल से महफ़िल लूट लेती हैं। मलाइका के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में वो बेहद ही सुन्दर ऑउटफिट में नजर आ रही हैं।

मलाइका ने इस बार डिज़ाइनर तरुण टहलानी का डिज़ाइन किया हुआ स्पेशल दिवाली ऑउटफिट पहना। ये ऑउटफिट वेस्टर्न स्टाइल की साड़ी के साथ जर्सी जैकेट के कॉम्बिनेशन में बना था। वहीं ऑउटफिट को उसकी एम्ब्रायडरी और पर्ल मोती ने और खास बना दिया।

मलाइका के लुक की बात करें तो माथे पर टीका और स्टाइलिश नेकपीस में मलाइका अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रहीं थीं। वहीं हाथों में कंगन और उंगलियों में भारी अंगूठी से उन्होंने अपना लुक कम्पलीट किया।

मलाइका ने इससे पहले भी राजस्थानी लुक में फोटोशूट कराया था। तस्वीरों में मलाइका का स्टाइलिश और रॉयल अवतार हर किसी को भा रहा है। एंटीक जूलरी में मलाइका गजब लग रही हैं।

मलाइका के इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैन्स कमेंट कर मलाइका के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। तारीफ करना लाजमी भी है, इस उम्र में भी मलाइका इतनी स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि इन दिनों मलाइका धर्मशाला में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस हॉलिडे की कई और तस्वीरें शेयर की हैं।

उनके साथ अर्जुन कपूर और सैफ अली खान दोनों ही अपनी आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’की शूटिंग के लिए वहां पहुंचे हैं।

Source: E24

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper