48 घंटे बाद भी सिर कटी लाश की नहीं हुई शिनाख्त

लखनऊ: राजधानी के तालकटोरा थाना क्षेत्र के राजाजीपुरम नाले में मिली सिर कटी लाश की शिनाख्त 48 घंटे के बाद भी पुलिस नहीं कर सकी है। फॉरेंसिक जांच व डॉग स्क्वायड की टीम से जुटाये गए साक्ष्य के आधार पर पुलिस ब्लाइंड मर्डर केस के खुलासे के लिए अंधेरे में तीर मार रही है।

थानाध्यक्ष सुजीत कुमार उपाध्याय का कहना है कि राजाजीपुरम में धनियामहरी पुल के नीचे सोमवार की सुबह एक सिर कटी लाश बरामद हुई थी। धड़ अर्धनग्न हालत में था। शरीर के ऊपरी हिस्से में बनियान थी जबकि कमर के नीचे पॉलीथीन लिपटी हुई थीं। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के अलावा आसपास के थानों से भी सम्पर्क किया। 48 घंटे के बाद भी पुलिस मृतक की पहचान नहीं कर सकी है न ही कटी सिर को खोज पायी है।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष का कहना है कि प्रथम दृष्टया अभी तक जो भी तहकीकात में साक्ष्य हाथ लगे हैं। उसमें प्री प्लानिंग के तहत युवक की हत्या की गयी है। हत्या अवैध सम्बन्ध व पुरानी रंजिश के चलते की गयी है। शक के घेरे में अनिल चाय वाला आया है उससे पूछताछ की जा रही है, जल्द ही इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper