6 हजार रुपये से कम में आया Nokia का जबर्दस्त फोन, धांसू हैं इसके फीचर

नोकिया (Nokia) ने भारत में धांसू फीचर वाला अपना एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फेस्टिव सीजन से ठीक पहले आया यह स्मार्टफोन Nokia C01 Plus है। यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन कंपनी की C-Series के तहत आया है। Nokia C01 Plus फोन Android Go एडिशन पर चलता है और इसमें HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह किफायती स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड है और इसमें 3,000 mAh की रिमूवेबल बैटरी लगी है।

इतनी है इस स्मार्टफोन की कीमत, जानें क्या हैं ऑफर
Nokia C01 Plus स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये है। जियो एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ आप इस स्मार्टफोन को 5,399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस प्राइस में 10 फीसदी डिस्काउंट शामिल है, यह केवल रिलायंस स्टोर्स और Myjio ऐप के जरिए मिलेगा। नोकिया C01 प्लस स्मार्टफोन ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शंस में आया है। यह स्मार्टफोन खरीदने वाले Jio सब्सक्राइबर्स 4,000 रुपये के बेनेफिट पा सकेंगे। यह बेनेफिट वाउचर्स के रूप में मिलेगा।

Nokia C01 Plus एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जो कि Android 11 Go Edition पर चलता है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD+ स्क्रीन दी गई है, इसके टॉप और बॉट में मोटे बेजल्स दिए गए हैं। नोकिया C01 प्लस में ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2GB की रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia C01 Plus स्मार्टफोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरों में डेडिकेटेड LED फ्लैश दिया गया है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper