7000 रुपए के बजट में आईटेल लॉन्च करेगा शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप भी रह जायेंगे हैरान

आईटेल (Itel) 7,000 रुपए के अंदर भारत का नंबर एक मोबाइल ब्रांड ए-सीरीज के तहत एक और ऑलराउंडर स्मार्टफोन आईटेल ए49 (Itel A49) लाने के लिए पूरी तरह तैयार है. आईटेल के सोशल पेज पर टीजर और इमेज से सिग्नल मिलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन एक बड़ी बैटरी और एक बड़ी वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले से लैस होगा. हालांकि, इस बारे में स्पेसिफिकेशन फिलहाल सामने नहीं आए हैं लेकिन सूत्रों ने नोटिफाई किया है कि आईटेल ए49 5एमपी डुयल रीयर कैमरा और 5एमपी सेल्फी कैमरा से लैस होगा. इसमें लेटेस्ट Android 11 (गो एडिशन) के साथ फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी फीचर होंगे.

इसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी भी होगी. कंपनी इस प्रोडक्ट को वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की अनूठी पेशकश के साथ जोड़ेगी. एंट्री सेगमेंट फोन में, यह एक बड़ा फायदा है जो ब्रांड दे रहा है. आईटेल की सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च के साथ, यह बिल्कुल क्लियर है कि आईटेल वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले, डुअल सिक्योरिटी फीचर्स, ट्रेंडी डिजाइन जैसी टेक्निकल प्रोग्रेस के साथ स्मार्टफोन को अधिक सुलभ और किफायती बना रहा है.

Itel A49 के स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन को देखते हुए, प्रोडक्ट जियो नेक्स्ट को कड़ी टक्कर देने की संभावना है. स्मार्टफोन के उपयोग में पिछले दो सालों में जबरदस्त ग्रोथ देखी गई है, चाहे वह फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन हो, बच्चों के लिए ऑनलाइन क्लास, ओटीटी कंटेंट देखना, एंटरटेनमेंट, या छोटे लेवल का बिजनेस चलाना शामिल है. इस सेगमेंट के यूजर लगातार ऐसे प्रोडक्टस की तलाश में रहते हैं जो उनकी रिक्वायरमेंट और जेब दोनों में फिट हो सकें.

यह एक और पावर-पैक स्मार्टफोन लगता है जिसे आईटेल अपने बहुत सफल ए27 के बाद लॉन्च करने वाला है, इस प्रकार ए सीरीज पोर्टफोलियो को मजबूत कर रहा है. टीजर और हमारे सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हम उम्मीद कर सकते हैं कि नया स्मार्टफोन 7000 रुपए से कम कीमत में आएगा. आगामी लॉन्च उन फीचर फोन यूजर्स पर फोकस्ड होगा जो डिजिटलाइजेशन का फायदा लेने के लिए स्मार्टफोन में अपग्रेड करने की होड़ में हैं.

आईटेल ने 7 हजार के अंदर के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति दर्ज करके एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी लीड बनाई है. ब्रांड के पास भारत में 8 करोड़ से अधिक ग्राहकों का कस्टमर बेस है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper