गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर पेंक्रियाज का इलाज कराने के लिए अमेरिका रवाना

मुंबई। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए बुधवार को यहां के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से अमेरिका के लिए रवाना हो गए। पर्रिकर को पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी है। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी एक बयान में बताया गया है कि मुंबई के लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों की सलाह पर वह अमेरिका गये।
पर्रिकर को 15 फरवरी को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। पेंक्रियाज के इंफेक्शन के इलाज के बाद उन्हें 22 फरवरी को रिलीव कर दिया गया था। 25 फरवरी को शरीर में पानी की कमी और लो ब्लड प्रेशर के चलते उन्हें गोवा के मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक मार्च को उन्हें इस अस्पताल से छुट्टी दी गई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper