9वीं कक्षा की छात्रा की खुदकुशी मामले में जांच के आदेश

नई दिल्ली: दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को नोएडा के एक स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली दिल्ली की छात्रा की खुदकुशी मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए। सिसोदिया ने कहा कि छात्रा ने कथित रूप से शैक्षणिक दबाव के कारण मंगलवार को खुदकुशी की। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में लड़की के परिजनों ने छात्रा के साथ उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि छात्रा को 16 मार्च को अपना रिपोर्ट कार्ड मिला था और उसकी विज्ञान व सामाजिक विज्ञान में कंपार्टमेंट आई थी, जिसके बाद वह स्कूल नहीं गई थी। सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा को बताया कि वह सदन पटल पर एक विस्तृत रिपोर्ट रखेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper