9 मार्च 2022 का राशिफल: जानिए क्या कहती है आपकी राशि, कैसा रहेगा आपका दिन

मेष : आज जॉब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है। व्यवसाय को लेकर तनाव रहेगा। आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी, लेकिन परिवार के सदस्यों में आपसी वाद विवाद के कारण परिवार का माहौल थोड़ा अशांतिपूर्ण रहेगा। सुखद यात्रा के संयोग हैं।

वृष : आज का दिन छात्रों के लिए थोड़े संघर्ष का है। धन का आगमन हो सकता है। विद्यार्थियों को भी परीक्षा में मन मुताबिक लाभ मिलने के कारण प्रसन्न रहेंगे। कंपीटिशन में सफलता मिल सकती है। जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे।

मिथुन : आज के दिन जॉब सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। व्यवसाय कर रहे लोग आज अपने व्यापार की किसी महत्वपूर्ण डील को फाइनल कर सकते हैं। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं। आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है।

कर्क : धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कोई बकाया धन मिलेगा। शिव उपासना करें। यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आज उनके सामने प्रपोजल रख सकते हैं। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

सिंह : व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा। आप अपने जीवनसाथी के करियर में आ रही समस्याओं के लिए परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं। आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है।

कन्या : जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी। तुला व कुम्भ राशि के मित्रों से लाभ हो सकता है। किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करके ही निवेश करें, नहीं तो आपका वह धन डूब सकता है। जल्दबाजी में पैसा कमाने की होड़ ना मचाएं ।

तुला : जॉब को लेकर थोड़ा तनाव संभव है। आज मेष व मिथुन राशि के मित्रों का सहयोग मिलेगा। आपको किसी महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ मिलता दिख रहा है। धन के अनायास व्यय पर नियंत्रण रखें। प्रेम संबंधों में आज खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

वृश्चिक : आज का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सफलता का है। आपको अपनी आय को ध्यान में रखकर ही व्यय करना होगा और एक बजट प्लान करके चलना होगा, तभी आप सफलता हासिल कर सकेंगे। कर्क व मकर राशि के मित्र आपके लिए आज मददगार होंगे।

धनु : आज जॉब को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में उन्नति के संकेत हैं। आप अपने स्वास्थ्य में गिरावट के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे, लेकिन फिर भी आप अपने सभी कार्यों को पूरा आसानी से कर पाएंगे। ससुराल पक्ष का सहयोग प्राप्त होगा।

मकर : हेल्थ के प्रति सावधान रहें। राजनीति में प्रोग्रेस है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। आपको अपने किसी परिजन से धोखा मिलने के कारण आप परेशान रहेंगे और आपका कोई कार्य भी लटक सकता है। किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे।

कुंभ : जॉब को लेकर तनाव रहेगा। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे। आप अपने परिवार के किसी सदस्य से पुराने किए हुए वादे को पूरा करते नजर आएंगे। आत्मबल में वृद्धि होगी। आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा।

मीन : शिक्षा में उन्नति होगी। धन आगमन के संकेत हैं। परिवार में थोड़ा तनाव संभावित है। आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। नौकरी से जुड़े जातकों को पदोन्नति अथवा वेतन वृद्धि जैसी कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper