90 के दशक की इन 4 फेमस अभिनेत्रियों की बेटियों से मिलिए, नंबर 4 की बेटी है सबसे खूबसूरत

90 के दशक की ऐसी कई फेमस अभिनेत्रियां जिन्होंने हिंदी सिनेमा में काफी लोकप्रियता हासिल की, हालांकि उनकी लोकप्रियता पहले के मुकाबले अब काफी कम हो चुकी है। आज हम आपको 90 के दशक की इन 4 फेमस अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों से रूबरू कराएंगे जिन्हें शायद आपने आज से पहले नहीं देखा होगा।

1. रवीना टंडन:

रवीना टंडन एक 44 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर में में बहुत से फिल्म पुरस्कार भी हासिल किए हैं जिनमें फिल्मफेयर अवार्ड, स्क्रीन अवार्ड, बॉलीवुड मूवी अवार्ड भी शामिल हैं। आपको बता दें कि उनकी एक 14 वर्षीय खूबसूरत बेटी है जिसका नाम Rasha Thandani है।

2.Madhoo:

मधु एक 50 वर्षीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म फूल और कांटे से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। उनकी दो खूबसूरत बेटियां हैं जिनका नाम Ameyaa और Keia है। Ameyaa की वर्तमान आयु 18 वर्ष और Keia की वर्तमान आयु 16 वर्ष है।

3. काजोल:

काजोल 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक हैं उनकी वर्तमान आयु 44 वर्ष है। काजोल साल 1992 से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। साल 2011 में उन्हें पदम श्री से सम्मानित किया गया। आपको बता दें कि काजोल की बेटी का नाम न्यासा देवगन है। न्यासा देवगन की उम्र 15 वर्ष है।

4. करिश्मा कपूर:

करिश्मा कपूर को 90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता था। वह साल 1991 से 2004 तक बॉलीवुड में सक्रिय रही। उसके बाद उन्होंने साल 2012 में फिर से एक बार बॉलीवुड में वापसी की। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की बेटी का नाम समायरा कपूर है। समायरा कपूर की उम्र 14 साल है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper