लखनऊ में गैस चूल्हा गोदाम में आग, 5 मरे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इंदिरानगर की मायावती कॉलोनी में गैस चूल्हे के एक गोदाम में आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। इंदिरानगर के थाना प्रभारी अमरनाथ विश्कर्मा ने कहा, “इंदिरानगर के मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज-2 में एक घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में शॉर्ट सर्किटके कारण आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।”

उन्होंने बताया कि कालोनी में टीएन सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके घर के एसी में रात करीब डेढ़ बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। बताया जा रहा है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई है। उन्होंने बताया कि टीएन सिंह मूलरूप से प्रतापगढ़ के पट्टी के रहने वाला है। उनका गैस चूल्हा की आपूर्ति का काम है। उन्होंने यहां पूरे मकान को गोदाम बना रखा है।

मृतकों की पहचान सुमित सिंह (31), सुमित की पत्नी जूली सिंह (48) उनकी छह माह की बेटी बेबी, डब्लू सिंह (50) और वंदना सिंह के रूप में हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper