बिना मास्क सड़क पर घूमने निकला बकरा, पुलिस पकड़कर ले गए थाने, गनीमत रही केस दर्ज नहीं हुआ

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर पुलिस का एक वीडियो सामने आया है, इसमें पुलिसकर्मी वीकेंड लॉकडाउन में सड़क पर घूम रहे बकरे को पकड़कर जीप में लाद रहे हैं। इसके बाद जीप बकरे को लेकर रवाना हो गई। पुलिस की इस हरकत को जिसने भी देखा, वह हंसने पर मजबूर हो उठा। सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं।

कानपुर समेत पूरे उत्तर प्रदेश में शनिवार और रविवार को वीकेंड लॉकडाउन होता है। रविवार शाम बेकनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का पालन करा रही थी। बिना मास्क के निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक बकरा सड़क पर घूमते हुए दिखा। पुलिसकर्मियों ने उस बकरे को उठाकर जीप में डाल लिया और थाने ले आए।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस की सरकारी जीप के पास एक बकरा खड़ा है। उस बकरे को पुलिसकर्मी चारों तरफ से घेरे हुए हैं। इसके बाद एक सिपाही जीप के अंदर बैठकर बकरे को अपनी तरफ खींचता है। वहीं, नीचे खड़े दो सिपाही बकरे को उठाकर जीप में डालते हुए दिख रहे हैं। जब इसकी सूचना बकरा मालिक को मिली तो वो थाने पहुंचा और पुलिस से बकरा छोड़ने की अपील की। पुलिसवालों ने हिदायत देने के बाद बकरे को उसके मालिक के हवाले कर दिया।

सीओ अनवरगंज सैफुद्दीन बेग ने बताया कि बेकनगंज पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान एक युवक बिना मास्क लगाकर बकरे को लेकर जा रहा था। जब पुलिस ने उस युवक को रोकने का प्रयास किया तो युवक बकरा छोड़कर भाग गया। पुलिस काफी देर तक उस युवक का इंतजार करती, जब युवक नहीं लौटा तो पुलिस बकरे को जीप में लादकर थाने ले आई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper