श्रीदेवी मौत मामले में नया मोड़, स्वामी ने दाऊद का नाम जोड़ जतायी हत्या की आशंका

द लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो : श्रीदेवी की मौत पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने चौंकानेवाला बयान दिया है। उन्होंने श्रीदेवी की हत्या की आशंका व्यक्त की है। स्वामी ने कहा कि बाथटब में डूबकर मौत हो जाना संभव नहीं लगता है। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी कभी शराब टच नहीं करतीं थीं। उन्होंने पूछा कि CCTV का क्या हुआ ? अचानक डॉक्टर मीडिया के समक्ष प्रकट होते हैं और कहते हैं कि मौत का कारण हार्ट अटैक है। स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी जिक्र किया और कहा कि अभिनेत्रियों से दाऊद के नाजायज रिश्तों पर भी हमें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है।

उधर बोनी कपूर के पारिवारिक मित्र और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने भी कहा है कि हमारी और बोनी कपूर की एक गलती अभिशाप बन गयी। अगर हम लोग वहां होते, तो दुर्घटना रोकी जा सकती थी। जिस शादी समारोह में अभिनेत्री गयी थीं, उसी में वह भी हिस्सा लेने गये थे। हम और बोनी दुबई से वापस आ गये। वहां श्रीदेवी अकेली रह गयीं। अमर सिंह ने मेडिकल रिपोर्ट को लेकर कहा कि श्रीदेवी कभी कभार हल्की शराब पीती थीं, वह हार्ड पैग नहीं लेती थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper