अब पार्टी दफ्तर में रहेंगे माणिक सरकार, बहन को दान कर चुके हैं अपना मकान

अगरतला। हाल ही में त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री हुए माणिक सरकार की छवि देश के सबसे गरीब मुख्यमंत्री के तौर पर रही है। वह अपने वेतन का अधिकांश हिस्सा पार्टी को दे देते थे। सरकार से बाहर जाने के बाद उनके पास अपना खुद का मकान तक नहीं है। जो था उसे अपनी बहन को दान कर चुके हैं। ऐसी स्थिति में वह अपनी पत्नी के साथ पार्टी के दफ्तर के ऊपर दो कमरों के फ्लैट में रहेंगे।
माणिक सरकार के पार्टी दफ्तर में रहने पर त्रिपुरा की कमान संभालने जा रहे बिप्लब देब ने कहा है कि माणिक सरकार को सरकारी आवास और दूसरी सुविधाएं पाने का हक है। विपक्ष के नेता को कैबिनेट स्तर की सुविधाएं मिलती हैं। उनके लिए सारी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper