काशी के बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर, सीधी और जबलपुर में सभा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए आज एक दिन के दौरे पर मध्य प्रदेश आ रहे हैं. वो जबलपुर और सीधी के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी यहां पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं करेंगे. दोनों जगह मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 29 अप्रैल को मतदान है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव तारीख की घोषणा होने के बाद मध्य प्रदेश का एक दौरा कर चुके हैं. अब प्रदेश में चुनाव का चरण शुरू होने से पहले वो प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने फिर से आ रहे हैं. वो यहां शुक्रवार को दो सभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी जबलपुर और सीधी में सभा होनी है.एमपी में पीएम मोदी इस बार सीधी से अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे. दोपहर दो बजे उनकी सीधी में सभा है. उसके बाद शाम 4 बजे वो जबलपुर आ जाएंगे. यहां गैरिसन ग्राउंड पर उनकी सभा होगी.

जबलपुर से प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह और सीधी से रीति पाठक प्रत्याशी हैं. रीति और राकेश सिंह दोनों सिटिंग सांसद हैं. राकेश सिंह के मुकाबले में कांग्रेस के दिग्गज नेता विवेक तन्खा हैं. रीति पाठक के मुकाबले में कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह मैदान में हैं. दोनों सीटों पर दोनों दलों के हैविवेट प्रत्याशी हैं.महाकौशल इलाके में इस बार बीजेपी और कांग्रेस में टफ फाइट है. हाल के विधानसभा चुनाव के लिहाज से जबलपुर लोकसभा क्षेत्र की 8 में से 4-4 सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस है.सीधी में बीजेपी 7 सीटों पर काबिज है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper