Airtel लाया हर रोज 1.4 जीबी डेटा वाला नया प्लान, 75 दिन होगी वैलिडिटी, जानें पूरा प्लान

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने बाजार में एक नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है। कंपनी इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.4 जीबी डेटा देगी, जबकि प्लान की वैलिडिटी 75 दिन होगी। एयरटेल ने इस पैक का दाम 419 रुपए रखा है, जो कि उसके 399 और 448 रुपए वाले पैक्स के बीच नए प्लान के रूप में शामिल हुआ है। 399 रुपए वाले पैक में 70 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जबकि 448 वाले प्लान में यह सीमा 82 दिन हो जाती है।

419 रुपए वाला प्लान एयरटेल की वेबसाइट या फिर माय एयरटेल मोबाइल ऐप से खरीदा जा सकता है। प्लान के अंतर्गत यूजर्स को कॉलिंग से जुड़े कई फायदे भी मिलेंगे। अनलिमिटेड लोकल कॉलिंग के साथ इसमें एसटीडी कॉल्स पर यूजर्स को प्रतिदिन 300 मिनट्स मिलेंगे, जबकि हफ्ते के हिसाब से उन्हें 1000 मिनट्स मिलेंगे। एयरटेल के यूजर्स को इस पैक में रोमिंग पर मुफ्त कॉल्स का फायदा भी मिलेगा। उसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। यही नहीं, एयरटेल टीवी ऐप का फायदा भी इस प्लान में उठाया जा सकेगा।

BSNL लेकर आया है फ्री कॉलिंग वाला प्लान, जल्दी करें, बस कुछ दिनों तक मिलेगा ऑफर

एयरटेल का यह नया प्रीपेड प्लान रिलायंस जियो के 349 रुपए वाले ऑफर को कड़ी टक्कर देगा। जियो के इस पैक में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है, जबकि इस प्लान की वैधता 70 दिन होती है। जियो यूजर्स को इसके अलावा फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (लोकल व एसटीडी पर) और हर रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। वहीं, रिलायंस के जियो ने हाल ही में अपने दो साल पूरे किए थे। उसी के उपलक्ष्य में कंपनी ने अपने पैक्स में यूजर्स को फ्री डेटा और कैशबैक ऑफर दिए थे।

आपको बता दें कि वोडाफोन और आइडिया का बीते दिनों वियल हुआ था। एयरटेल का नाम इस घटनाक्रम के बाद टेलीकॉम इंडस्ट्री में शीर्ष पायदान से खिसक कर नीचे आ गया। विलय के बाद वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वीआईएल) देश की टेलीकॉम इंडस्ट्री में शीर्ष (ग्राहकों और राजस्व के मामले में) पर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper