चंदे के आधार पर टिकट नहीं देगी पार्टी: अजीत जोगी

रायपुर: छत्तीसगढ़ की सत्ता पर गत 14 वर्षों से काबिज भाजपा सरकार को लेकर पूरे प्रदेश में जबरदस्त आक्रोश व निराशा का माहौल है साथ ही जनता के मन में कांग्रेस के प्रति अविश्वास का वातावरण है यही वजह है कि आम जनों के बीच 2018 के लिए स्वाभाविक विकल्प बनकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे उभर रही है। उक्त बातें निवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कही। प्रदेश की 90 विधानसभाओं तक जाने वाली सत्ता पलट यात्रा से पूरे प्रदेशमें उत्साह का वातावरण बन रहा है।

यात्रा के दूसरे चरण की समाप्ति के बाद मीडिया से उन्होंने बताया कि मरवाही मनेन्द्रगढ़ बैकुंण्ठपुर, भरतपुर, भठगांव, प्रेमनगर, अंबिकापुर, लुण्ड्रा, सीतापुर, जशपुर, पत्थलगांव, कुनकुरी, धर्मजयगढ़ रायगढ़ सक्ती खरसिया चांपा, अकलतरा, कसडोल बिलाईगढ़ विधानसभाओं में सम्पन्न यात्रा का अनुभव बताता है कि आम जनता ने लूट और झूठ की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। सत्ता पलट यात्रा के संयोजक रवि मानव के अनुभव के आधार पर उन्होंने भरोसा जताया कि प्रदेश के कोने-कोने में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्साहित हैं और विधानसभा चुनाव में सत्ता पलटने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़िए: भाजपा सरकार से नाउम्मीदी के भंवर में फंसी यूपी की जनता

जोगी ने सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जब किसान सड़क पर होता है तो सरकार तिहार मनाती है। मंदिर का वादा करने वाले शौचालय बनाकर जनता को ठग रहे हैं यह शर्मनाक है। उन्होंने सत्ता पलट यात्रा को माटी मनखे और महतारी की जंग बताते हुए भरोसा जताया कि कबीर के रास्ते पर चलकर ही नये छत्तीसगढ़ का निर्माण होगा।

उन्होंने कहा कि चंदा लेकर पार्टी की टिकट नहीं दी जायेगी। सत्ता पलट यात्रा का तीसरा चरण गिरौधपुरी धाम से प्रारंभ होकर सारंगढ़, बसना, सराईपाली, खल्लारी, महासमुंद, आरंग, बलौदाबाजार, भाठापारा, धरसींवा, अभनपुर, पाटन, धमतरी, सिहावा, बिन्द्रानवागढ़ तथा राजिम विधानसभा तक चलेगा जिसका आरंभ 27 जनवरी को होगा यात्रा का संयोजन भगत सोनी तथा सह-संयोजक रवि मानव होंगे। उन्होंने साफ कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी का रथ गांव-गांव तक पहुंचकर नये खुशहाल छत्तीसगढ़ के निर्माण का रास्ता तैयार करेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper