मोदी सरकार के बजट पर बोले अखिलेश- अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: मोदी सरकार के अंतिम पूर्णकालिक बजट पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सवाल खड़े कर दिए हैं. जबकि बीजेपी ने केंद्र सरकार के इस बजट को गरीबों का करार दिया है.उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बजट पर अपनी राय रखते हुए कहा कि गरीब-किसान-मजदूर को निराशा; बेरोजगार युवाओं को हताशा; कारोबारियों, महिलाओं, नौकरीपेशा और आम लोगों के मुँह पर तमाचा बताया है. उन्होंने कहा है कि ये जनता की परेशानियों की अनदेखी करने वाली अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट है. आख़री बजट में भी बीजेपी ने दिखा दिया कि वो केवल अमीरों की हिमायती है. अब जनता इसका जवाब देगी।

गौरतलब है कि यूनियन बजट 2018 को लेकर अपोजिशन ने मोदी सरकार की आलोचना की है। लोकसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- इस बजट में छोटे-मोटे लोगों का हक छीना गया है। छोटा इन्वेस्टर्स अब क्या करेगा? तीन साल से जो बोल रहे हैं, वही इस बार भी बोला। खास बात ये है कि बजट पेश होने के बाद लोकसभा से निकले कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने इस पर कोई रिएक्शन ही नहीं दिया। मीडिया उनके पीछे भागता रही, लेकिन राहुल बिना एक शब्द बोले कार में बैठकर चले गए। वहीं, बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने मोदी सरकार के इस बजट की तारीफ करते हुए कहा- ये हमारी विकास गाथा को और आगे ले जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper