लगातार हार से अखिलेश की कथनी-करनी डगमगाई: मनीष शुक्ल

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने अखिलेश यादव द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले आनन-फानन में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे को बिना पूरी तैयार किये उद्घाटन करने पर आडे़ हाथों लिया। प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने कहा कि टोल टैक्स फ्री करने की बात करने वाले अखिलेश यादव ने ही टीेल टैक्स की जगह चिन्हित की थी। भाजपा का पहले से ही कहती रही है कि सपा आधे-अधूरे कामों का उद्घाटन कर रही है।

प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने कहा कि भाजपा का शुरू से ही कहती रही है कि अखिलेश यादव ने चुनावी मशक्कत में आधी अधूरी योजनाओें का उद्घाटन किया था। आगारा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का अखिलेश यादव ने जोर-शोर से उद्घाटन किया था, लेकिन एक्सप्रेस-वे के अधूरे कामों के लिए अभी निविदाएं आमंत्रित की जा रही है। विपक्ष की झूठ फरेब की राजनीति के अनुरूप अखिलेश यादव ने लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर टोल टैक्स के औचित्य पर सवाल खडे़ किये है जबकि अखिलेश सरकार ने ही टोलटैक्स के स्थान चिन्हित किये थे।

शुक्ल ने कहा कि खानदानी विरासत से हासिल राजनीतिक जमीन दरकने से अखिलेश यादव जी परेशान है जिससे उनकी कथनी-करनी डगमगा गई है। कभी अपने कार्यकर्ताओं से आलू फिकवां रहे है तो कभी अपने ही किये गए कार्यो पर उंगली उठा रहे है। अखिलेश जी 2014,2017 और निकाय चुनाव के परिणामों से सबक लेकर सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएं। लेकिन अखिलेश जी अपने स्वभाव के मुताबिक झूठ-फरेब की राजनीति से तोबा तो करेंगे नहीं, इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में जनात सपा का परिणाम सिफर करने वाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper