पीएम मोदी समेत भाजपा के सभी सांसद आज उपवास पर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के सभी सांसद आज उपवास पर हैं। यह उपवास संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण को बाधित किये जाने के विरोध में किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी उपवास के दौरान ही आज तमिलनाडु के दौरे पर पहुँचे और डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री उपवास के दौरान अपना कामकाज नियमित तरीके से निबटाएंगे।

इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी नेताओं के साथ कर्नाटक में उपवास पर बैठे हैं तो केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पटना में, कृषि मंत्री राधामोहन सिंह मोतिहारी में, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नवादा में तथा अन्य केंद्रीय मंत्री भी अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में उपवास पर आम जनता के साथ बैठे हुए हैं।

इसके अलावा भाजपा के विभिन्न सांसद भी अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में उपवास पर बैठे हैं। दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अपने संसदीय क्षेत्र के शास्त्री पार्क में उपवास पर हैं तो केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रांची में मोर्चा संभाला हुआ है। चेन्नई में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण उपवास पर हैं तो बेंगलुरु में प्रकाश जावडेकर उपवास पर बैठे हैं। नोएडा में महेश शर्मा उपवास पर हैं तो प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा उपवास पर बैठे हुए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper