डिप्टी सीएम मौर्य के हेलीकॉप्टर की हवा से गिरा टेंट, छह लोग घायल

इलाहाबाद: इलाहाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर लैंड होने से पहले कार्यक्रम स्थल का टेंट गिर गया। टेंट के गिरते ही कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में छह लोगों के घायल होने की भी खबर है।

उप मुख्यमंत्री सहसों ब्लॉक के राजकीय महिला महाविद्यालय का शिलान्यास करने पहुंचे थे। जैसे ही केशव प्रसाद का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर लैंड होने लगा, उसके तेज हवा के कारण कार्यक्रम स्थल पर बना टेंट गिर गया। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। हालांकि उप मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल पर लगभग दो घंटे तक रहे। इसके बाद वह इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए।

मौर्य इलाहाबाद के फूलपुर से सांसद रहे हैं। अब वह विधान परिषद के सदस्य हैं। 2017 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान वह बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper