अमेठी: सपा नेता के पुत्र के 5 हत्यारोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में समाजवादी पार्टी के नेता के पुत्र की हत्या करने वाले 5 हत्यारोपियों को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस अभिरक्षा में आए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक मोहम्मद दाऊद आरोपियों में से एक आरोपी की बहन के साथ अभद्रता कर रहा था जिसे ठिकाने लगाने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने आलाक़त्ल भी बरामद किया है।

एसपी अमेठी डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत इन्हौना मिल्कियाना निवासी सपा नेता लाल मियां के पुत्र मोहम्मद दाऊद का शव मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र में 30 मई को बरामद हुआ था। मृतक का शरीर से सिर गायब था। शव की पहचान सपा नेता के पुत्र के रूप में हुई थी जो 27 मई को घर से निकला था और लापता हो गया था। इस हत्या कांड के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगाई गई थी।

एसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र के हनुमानगंज चौराहे पर पांचों हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान रायबरेली जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर टिकरा गांव निवासी बृजेश पाण्डेय पुत्र रामचंद्र पाण्डेय, इसी थाना क्षेत्र के शिवम पुत्र त्रिलोकी सिंह, महाराजगंज थाना क्षेत्र के हलोर गांव निवासी अमन सिंह पुत्र अरविंद सिंह, इसी थाना क्षेत्र के काकेपुर उर्फ भतीजेपुर गांव निवासी बृजेंद्र सिंह पुत्र रामसुमेर सिंह और महाराजगंज थाना क्षेत्र के हलोर गांव निवासी शादाब पुत्र मोहम्मद नसीम के रूप में हुई है।

एसपी ने बताया कि आरोपियों में से शादाब नाम के आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मृतक उसकी बहन से अभद्रता करता था। इसी बात से नाराज होकर उसने साथियों के साथ मिलकर उसे मौत की नींद सुला दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper