ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे को बहुत मिस करते थे-पछताते थे सुशांत, डॉक्‍टर ने खोले एक्‍टर के राज

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के पीछे के कारणों को टटोल रही पुलिस, उनके हर करीबी से पूछताछ कर रही है । पुलिस ने सुशांत की डॉक्‍टर से भी बात की है । दावा है कि सुशांत ने खुद मनोचिकित्‍सक से बात की थी और अपने हाल पर चर्चा की थी । उन्‍होने डॉक्‍टर को अपने जीवन में चल रहे कई उतार-चढ़ाव के बारे में बताया था । सुशांत ने डॉक्‍टर को ये भी बताया कि रिलेशनशिप्‍स को लेकर वो कैसा महसूस कर रहे थे ।

सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप साल 2016 में हो गया था । दोनों 2009 से एक दूसरे को जानते थे, और कई साल रिलेशनशिप में भी रहे थे । सुशांत के साइकियाट्रिस्ट केरसी चावड़ा ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने उनसे 6 महीने पहले संपर्क किया था। ब्रेकिंग बूम नाम की वेबसाइट में कहा गया है कि सुशांत ने अपने मनोचिकित्‍सक को बताया कि वह बीते 1 साल से डिप्रेशन में थे। उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक था। इसके बाद उनकी लाइफ में कृति सेनन आईं लेकिन रिलेशनशिप ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

डॉक्टर ने आगे बताया कि इसके बाद उनकी लाइफ में एक जाने-माने ऐक्टर की बेटी आई । दोनों की साथ में फिल्म भी आई, उनकी नजदीकियां बढ़ीं लेकिन उस ऐक्ट्रेस की मां ने उन्हें सुशांत से दूर रहने को बोल दिया । जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। बताया गया कि सुशांत की पीआर मैनेजर दिशा सालियान ने भी पर्सनल रीजंस की वजह से उनसे दूरी बना ली थी । सुशांत के डॉक्टर केरसी ने आगे बताया कि इस बीच उनमें काफी बदलाव आ गए थे। सुशांत ने उन्‍हें ताया था कि वो सो नहीं पाते हैं, डॉक्टर ने बताया कि सुशांत उनके पास बस 3 बार आए ।

डॉक्टर ने पुलिस को सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशन के बारे में भी बताया । उन्होंने कहा कि रिया सुशांत से एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिली थीं । तब वो वर्सोवा में अपनी एक सहेली के साथ रहती थी, कुछ दिन बाद वह सुशांत के साथ आकर रहने लगीं । सुशांत ने डॉक्टर को ये भी कहा था कि वो रिया के व्यवहार से खुश नहीं थे । सुशांत ने डॉक्टर को ये भी कहा कि वह अंकिता को मिस करते हैं, उन्‍हें उनसे ब्रेकअप का पछतावा होता है । उनकी लाइफ में अंकिता के बाद कोई ऐसी लड़की नहीं आ पाई जो अंकिता की तरह उन्हें प्यार दे पाती ।

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर केरसी ने पुलिस को ये भी बताया कि वह एक चीज को कई एंगल से सोचते थे । उनका दिमाग बाइपोलर था । सुशांत के डॉक्‍टर ने बताया कि उनका सुशांत के साथ हाल ही में अपॉइंटमेंट भी था जो लॉकडाउन की वजह से नहीं हो सका । गौरतलब है कि सुशांत के आत्महत्या करने के कुछ दिन पहले ही अंकिता लोखंडे ने अपने ब्‍वॉफ्रेंड विकी जैन से सगाई कर ली थी । हो सकता है सुशांत इस बात से दुखी हो गए हों कि अब अंकिता उनके कभी पास नहीं आ पाएंगी । वहीं रिया को लेकर खबर है कि उन्‍होने सुशांत के सुसाइड से एक दिन पहले उनका कॉल तक पिक नहीं किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper