थम नहीं रहा अन्नदाताओं की मौत का सिलसिला, कर्ज से परेशान एक और किसान ने लगाई फांसी

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के लुकवासा के गांव साखनोर में एक किसान ने रविवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कर्ज से परेशान किसान चरण उम्र 35 वर्ष पिता ग्यारसी लाल जाटव का शव रविवार की सुबह उसके आवास में फांसी पर लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक किसान का शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

मृतक के रिश्तेदारों के अनुसार मृतक मजदूरी करता था। उसके पास डेढ़ बीघा जमीन थी। उसने खेती के लिए साहूकारों से कर्ज ले रखा था। आर्थिक संकट के चलते उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। वह 3 माह से अपने मायके में रह रही थी। कर्ज से परेशान किसान युवक ने प्रधानमंत्री आवास योजना में मिले घर से में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper