Anushka Sharma और Virat Kohli के तलाक की खबर आखिर क्यों कर रही है Twiiter Trend?

नई दिल्ली: डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जब से अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन तले बनी ‘पाताललोक’ रिलीज हुई है, तब से वो विवादों में चल रही हैं. ‘पाताललोक’ में कई ऐसे विवादित बोल और सीन दिखाए गए हैं जिसके चलते भाजपा अनुष्का शर्मा से काफी खफा हो गई है. ये विवाद तब और बढ़ गया भाजपा विधायक नंदकिशोर गुज्जर ने विराट कोहली से सच्चे देशभक्त होने के नाते अनुष्का शर्मा को तलाक देने की मांग की थी. इस बात को हफ्ते भर भी नहीं हुए थे कि शुक्रवार देर रात ट्विटर पर #VirushkaDivorce ट्रेंड करने लगी.

#VirushkaDivorce ट्विटर ट्रेंड के बाद अनुष्का और विराट कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर अब कई मीम्स देखने को मिल रहे हैं. दरअसल एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तलाक ले रहे हैं, बस इसी के बाद से ट्विटर पर ये ट्रेंड करने लगा. हालांकि ये फेक न्यूज है क्योंकि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरफ से तलाक की ऐसी कोई बात नहीं कही गई है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों लॉकडाउन में एक साथ समय बिता रहे हैं. ‘पाताललोक’ से बाद अनुष्का शर्मा लगातार विवादों में हैं जिसके बाद अब #VirushkaDivorce ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस के कुछ मजेदार मीम्स दिखाते हैं. एक फैन ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘ज्यादा हो रहा है.’ एक ने लिखा, ‘दंगे करवाएंगे क्या आप.’ वहीं एक फैन ने आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ की फोटो शेयर कर लिखा,’हमे नहीं रहना इस गोले पर.’ इसी तरह से कई मीम्स ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. बता दें भाजपा विधायक नंदकिशोर गुज्जर ने ‘पाताललोक’ रिलीज होने के बाद से ही उसके विवादित सीन्स को देख अनुष्का शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. अनुष्का के खिलाफ उन्होंने मामला भी दर्ज कराया और फिर विराट कोहली से मांग की थी कि वो अनुष्का शर्मा तलाक दे दें क्योंकि वो देश के लिए खेलते हैं और सच्चे देशभक्त हैं.

Zee news से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper