4 माह बाद बेटे संग जेल से बाहर निकले आजम खां

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बीते 4 माह से जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद आजम खान और उनके बेटे को जिला कारागार से मुरादाबाद एडीजे कोर्ट के लिए ले जाया गया। पुलिस और पीएसी की कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार सुबह 6:30 बजे आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को पेशी के लिए ले जाया गया। मुरादाबाद में पेशी के बाद आजम और उनके बेटे को वापस सीतापुर जिला कारागार लाया जाएगा।

रामपुर से सांसद और सपा के कद्दावर नेता आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम फर्जी प्रमाणपत्र के आरोप में तकरीबन 5 माह से जिला कारागार सीतापुर में बंद हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सांसद आजम खान के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। इन मामलों की सुनवाई लगातार जारी है लेकिन बीते 4 माह से कोरोना महामारी के चलते वह सीतापुर कारागार में ही बंद हैं। कोर्ट बंद होने के चलते उनकी पेशी भी बंद थी।

देर शाम वापस सीतापुर जेल पहुंचेंगे आजम
कोरोना के चलते बीती 18 मार्च से आजम खान और उनके परिवार से मुलाकात का भी दौर बंद था। एक लंबे समय के बाद गुरुवार को पुलिस आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को मुरादाबाद कोर्ट में पेशी होने के चलते सीतापुर जिला कारागार से मुरादाबाद के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच लेकर रवाना हो गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मुरादाबाद में पेशी के बाद देर रात तक वापस उन्हें सीतापुर कारागार लाया जाएगा जहां उनकी पत्नी तंजीम फातिमा बंद हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper