यूपी में जल निगम भर्ती घोटाले से आज़म खान ने झाड़ा पल्ला

लखनऊ : जल निगम भर्ती घोटाले में अब पूर्व नगर विकास मंत्री आज़म खान और उनके सिपहसालार रहे नगर विकास सचिव एसपी सिंह का नाम भी उछल रहा है. इसी को लेकर सोमवार को सपा नेता आज़म खान विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश हुए. एसआईटी ने उन्हें पिछली सपा सरकार के दौरान जल निगम भर्ती घोटाले में पूछताछ के लिए तलब किया था. यहां पूर्व नगर विकास सचिव एसपी सिंह भी एसआईटी कार्यालय में अपने बयान दर्ज कराने पहुंचे.

जांच कार्यालय पहुंच कर आजम खान ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मौजूद प्रदेश सरकार कुछ कर सके, ना कर सके, पर चोरों की फेहरिस्त में मेरा नाम तो आ ही गया. उन्होंने कहा कि इतना तो सरकार अपमानित कर ही चुकी है. मालूम हो कि एसआईटी आजम खान से जल निगम की 1300 भर्तियों में घोटाले के बाबत पूछताछ कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक लगभग 2 घंटे चली पूछताछ के दौरान आज़म खान ने नियुक्ति प्रक्रिया से पल्ला झाड़ लिया. उन्होंने कहा कि विभाग जाने कि कैसे नौकरी दी. वह सिर्फ इतना जानते हैं कि बेरोजगारों को नौकरी मिली. उनकी दुआएं मेरे साथ हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper