बेटे की पोर्न की लत से गुस्साए पिता ने उसका दाहिना हाथ काटा

हैदराबाद। यहां के एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 19 वर्षीय बेटे की मोबाइल फोन पर फिल्म और पोर्न देखने की लत से क्रोधित होकर उसका दाहिना हाथ काट दिया। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।
एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मोहम्मद कयूम कुरैशी को सोमवार को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। घटना पहाड़ी शरीफ क्षेत्र की है जहां कुरैशी ने अपने सोते हुए बेटे खालिद के दाहिने हाथ को धारदार चाकू से काट दिया। कुरैशी अपने बेटे की अपने काम और स्वास्थ्य को ताक में रखकर फिल्म और पोर्न देखने की आदत से खफा था। खालिद एक केबल ऑपरेटर के साथ काम करता है।
कुछ दिन पहले खालिद ने इस लत को लेकर पिता द्बारा आगाह करने के बाद कथित रूप से उसका विरोध किया था। पुलिस ने बताया कि हाथ कलाई से थोड़ा ऊपर से काटा गया है, जिसके फिर से सही हालत में आने की उम्मीद न के बराबर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper